नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों नानावती अस्पताल में अपना इलाज करा रहे हैं. शनिवार को उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आई थी जिसमें को संक्रमित पाए गए थे. अमिताभ बच्चन के साथ उनके बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव हैं. अमिताभ सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव हैं और एक के बाद एक पोस्ट शेयर कर रहे हैं. 

अमिताभ बच्चन ने देर रात ट्विटर पर पोस्ट शेयर कर लिखा है, ‘सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हमारी सेहत में सुधार के लिए आपका आशीर्वाद, प्यार और प्रार्थनाएं मिल रही हैं. मेरी कृतज्ञता की कोई सीमा नहीं है. अस्पताल के कुछ नियम हैं. मैं बहुत कुछ नहीं कह सकता, प्यार.’

 

 

इसके अलावा अमिताभ बच्चन ने भगवान की एक फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने ईश्वर को याद करते हुए लिखा है, ‘त्वमेव माता च पिता त्वमेव, त्वमेव बंधुश च सखा त्वमेव, त्वमेव विद्या द्रविनम त्वमेव, त्वमेव सर्वम मम देव देव.’ वहीं एक दूसरी फोटो में अमिताभ ने लिखा है, ‘ईश्वर के चरणों में समर्पित.’ अमिताभ के इस पोस्ट पर उनके फैंस कमेंट कर रहे हैं कि ईश्वर आपको जल्द स्वस्थ करे. 

 

 

अमिताभ बच्चन ने शनिवार को सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस को अपने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर दी थी. अमिताभ के फैंस उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना कर रहे हैं. कई जगह तो बिग बी की सेहत के लिए पूजा-पाठ भी चल रही है. 

आपको बता दें दुनियाभर में कोरोना वायरस अपने पैर पसार चुका है. मुंबई की हालत चिंताजनक बनी हुई है. हर रोज यहां से कई मामले लगातार सामने आ रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा के घर भी कोरोना ने दस्तक दे दी है, वहीं टीवी एक्टर पार्थ समथान भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here