नई दिल्ली: अभिनेत्री सनी लियोनी (Sunny Leone) ने बुधवार को अपनी बेटी निशा के पांचवें जन्मदिन पर एक नोट पोस्ट किया है. सनी लियोनी की बेटी निशा कौर वीबर 14 अक्‍टूबर को पांच साल की हो गई हैं. बेटी के जन्मदिन के मौके पर सनी लियोनी ने सोशल मीडिया पर निशा के हाथ की तस्वीर साझा की है. उन्होंने हाथों में पीले रंग का गुलाब लिया है. सनी ने अपनी बेटी को भगवान का तोहफा बताया है. 

सनी का भावुक पोस्ट
सनी लियोनी ने एक लंबा चौड़ा पोस्ट साझा किया है. सनी का ये पोस्ट काफी इमोशनल है. उन्होंने लिखा, ‘जन्मदिन की बधाई, मेरी प्यारी परी निशा कौर वीबर को जन्मदिन की बधाई. जिस पल हमने यह तय किया कि तुम हमारी बच्ची बनने वाली हो, उसी पल तुम हमारी जिंदगी में रोशनी बनकर आई. विश्वास करना मुश्किल है कि तुम पांच साल की हो गई हो.’ सनी आगे लिखती हैं कि ‘तुम तेज हो, विचारशील हो, प्यारी हो, दूसरों का ख्याल रखने वाली हो. तुम हमेशा अपने भाइयों की देखभाल करती हो. सबसे मुख्य बात तुम हमारे लिए ईश्वर का तोहफा हो. मुझे उम्मीद है कि तुम्हारे प्यार से हम किसी एक शख्स को बेहतर इंसान बना सकेंगे. अपनी जिंदगी में हम ऐसे मोड़ पर हैं जहां बुरे लोग ज्यादा हैं.‘

सनी ने शेयर की तस्वीरें
सनी आगे लिखती हैं, ‘मुझे उम्मीद है कि हम संतुलन और शांति को फिर पा सकेंगे, जहां प्यार से नफरत हरा देंगे, नफरत से अधिक दयाभाव होगी. जहां अच्छा इंसान होना हमारे बच्चों के लिए एक मानक होगा. तुम और दूसरे सारे बच्चे इस दुनिया का भविष्य हो. तुम्हारे जन्मदिन पर मैं तुम्हारे संदेश को फैलाने का निश्चय करती हूं. निशा कौर मैं तुम्हें प्यार करती हूं और जन्मदिन मुबारक.’ बता दें कि सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के लिए पोस्ट शेयर करती रहती हैं. सनी लियोनी इन दिनों अपने पति डेनियल वीबर और तीनों बच्चों के साथ अमेरिका में है. हाल ही में उन्होंने अपनी बेटी निशा कौर वीबर के साथ आर्ट सेशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here