नई दिल्लीः साल 2000 में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) मिस वर्ल्ड बनी थीं. अब प्रियंका ने उन खास पलों को याद करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने भी उनके मिस वर्ल्ड बनने के दिन को बड़े ही खास अंदाज में याद किया. प्रियंका ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘मिस वर्ल्ड 2000…. मैं उस समय 18 साल की हुई थी और मैं मिस वर्ल्ड बन गई. स्टेज पर जब मैं अपने माता-पिता से मिली तो पहली चीज जो मेरी मां ने कही वह थी- अब तुम्हारी पढ़ाई का क्या होगा?

वीडियो में मिस वर्ल्ड का टाइटल जीतने के बाद प्रियंका इमोशनल नजर आती हैं. वह रनरअप्स के गले मिलती हैं, फिर उन्हें मिस वर्ल्ड का क्राउन पहनाया जाता है. वीडियो में प्रियंका और उनकी मां मधु चोपड़ा उस दिन के बारे में बात करती नजर आ रही हैं.

गर्व के पलों को किया याद
प्रियंका वीडियो में अपनी मां मधु चोपड़ा से पूछती हैं- क्या उन्हें वह दिन याद है. इस पर उनकी मां कहती हैं- पहले रनर-अप की अनाउंसमेंट होती है और फिर मिस वर्ल्ड हैं मिस इंडिया प्रियंका चोपड़ा की आवाज सुनाई देती है. हम दोनों कुर्सी पर कहीं छुप से गए थे, क्योंकि सभी भारतीय खड़े होकर ताली बजाने लगे थे.

pi

ये भी पढ़ेंः जब Ranveer Singh और उनकी एक्स के बीच आए थे Aditya Roy Kapur

वीडियो में प्रियंका के भाई सिद्धार्थ भी नजर आ रहे हैं. वह उस दिन को याद करते हुए बताते हैं- मैं उस समय 11-12 साल का था, मेरी भावनाएं मिली-जुली थीं. एक तरफ मैं बहुत खुश था कि मेरी बहन ने मिस वर्ल्ड का खिताब जीता है, दूसरे ही पल मुझे याद आया कि मैं आगे की पढ़ाई के लिए अमेरिका जा रहा हूं.

मां ने पढ़ाई को लेकर जताई चिंता
प्रियंका कहती हैं कि यह मुश्किल था. मैंने कभी नहीं सोचा था कि खिताब जीतने के बाद परिवार का रिएक्शन ऐसा होगा. प्रियंका की मां ने बताया कि मैंने जब उन्हें जीतने के बाद गले लगाया तो मेरी आंखों में आंसू थे. उन्होंने आगे कहा, ‘जब मैं प्रियंका से गले मिली, तब मैंने उससे बहुत अजीब बात कही. कहा कि अब तुम्हारी पढ़ाई का क्या होगा?

 

काम की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा राजकुमार राव के साथ नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ में नजर आने वाली हैं. फिल्म का फर्स्ट लुक जारी हो चुका है.

pi

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here