• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Sonali Raut Has Faced Partiality In The Industry, Said ‘I Was Kept Away From The Promotion Of My Own Film At The Behest Of The Director’

39 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही इंडस्ट्री में नेपोटिज्म और पक्षपात पर बहस छिड़ गई है। अब इस मुद्दे पर डेंजरस एक्ट्रेस सोनाली राउत ने अपनी आपबीती शेयर की है। अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपनी आपबीती शेयर की है। उन्होंने बताया कि लोग फिल्मी कनेक्शन के चलते काफी फायदा पाते हैं जबकि आउटसाइडर्स के साथ यहां पक्षपात किया जाता है।

सोनाली राउत ने इनसाइडर्स और आउटसाइडर्स पर अपने विचार रखते हुए स्पॉटब्वॉय से कहा, ‘मेरे कुछ दोस्त हैं इंडस्ट्री के जिनका पहले ही यहां आधार है इसलिए उनके लिए अच्छे बैनर से लॉन्च होना और काम मिलना काफी आसान था। उनके पास प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर घर पर ही होते हैं तो उनके लिए अवसर मिलना काफी आसान होता है’।

आगे एक्ट्रेस ने बताया, ‘मेरे परिवार में मेरे पिता पुलिसवाले हैं तो हमारे घर उनके काम से जुड़े लोग आते रहते हैं। मुझे लगता है कि आउटसाइडर्स के लिए इसलिए मुश्किल होता है क्योंकि ये उनकी शुरुआत होती है। आपको पता नहीं होता कि आपको कैसे शुरू करना है और उसके लिए सही लोगों ने कॉन्टेक्ट होना जरूरी होता है’।

डायरेक्टर के कहने पर मुझे प्रमोशन से दूर रखा गयाः सोनाली

अपनी आपबीती सुनाते हुए एक्ट्रेस ने कहा, ‘मेरी पहली फिल्म द एक्सपोज दो एक्ट्रेस का कहानी थी। जिसमें हिमेश रेशमिया और जोया अफरोज थे। फिल्म के दौरान मुझे प्रमोशन से दूर रखा जाता था जबकि मेरा लीड रोल था। और दूसरी एक्ट्रेस को हमेशा मुझसे आगे भेजा जाता था। मैंने इसपर आवाज उठाई और प्रोड्यूसर्स से इसकी वजह पूछी। उन्होंने कहा कि ये डायरेक्टर का फैसला है। मैंने इसे इग्नोर करके आगे बढ़ने का फैसला किया। मैंने अपना समय बर्बाद नहीं किया’।

सोनाली राउत बिग बॉस 8 में नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस ने द एक्पोज फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था जिसके बाद वो कई फिल्मों में दिखी हैं। हाल ही में एक्ट्रेस की फिल्म डेंजरस रिलीज हुई है जिसमें करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु लीड रोल में हैं।

0

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here